Sunday, October 6, 2024

अयोध्यावासी बनेंगे अमिताभ बच्चन, प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले खरीदी करोड़ों की जमीन

मुंबई। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए देश वासी जश्न के लिए उत्सुक हैं। प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, साधू, संत, महंत और विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज समारोह के गवाह बनेंगे। इस समारोह से पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीदी है। साथ ही बिग बी इस जगह पर घर भी बनाने जा रहे हैं। इसलिए अमिताभ बच्चन चर्चा में है कि क्या अयोध्यावासी बनेंगे।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अमिताभ बच्चन ने मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (होबल) के जरिये अयोध्या में 7-स्टार वाले एन्क्लेव, द सरयू में एक प्लॉट खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी यहां 10 हजार वर्ग फीट का घर बनाने जा रहे हैं। इस प्लॉट की कीमत 14.5 करोड़ रुपये है। अयोध्या में निवेश के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा, “अयोध्या इस शहर के लिए मेरे दिल में एक विशेष स्थान है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

होबल के अध्यक्ष अभिनंदन लोढ़ा ने कहा, “मैं सरयू के प्रथम नागरिक के रूप में अमिताभ बच्चन का स्वागत करता हूं। यह परियोजना राम मंदिर से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है। अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आधे घंटे की दूरी पर है। इस एन्क्लेव में ब्रुकफील्ड ग्रुप का लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स के साथ पार्टनरशिप में एक फाइव स्टार पैलेस होटल भी होगा। यह परियोजना 2028 तक पूरी होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय