Saturday, May 18, 2024

करण जौहर का उड़ा मजाक, पोस्ट शेयर कर दिया रिएक्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ-साथ फैशन और लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में करण की बेबाकी को कई एक्टर्स ने अनुभव किया है, लेकिन इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉपुलर करण सोशल मीडिया पर अपनी राय शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। ये कहानी इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि एक प्रतिष्ठित चैनल के कॉमेडी शो में करण जौहर का मजाक उड़ाया गया है और उनका अपमान किया गया है। करण ने अपने सोशल मीडिया पर कहानी शेयर करते हुए लिखा, “मैं अपनी मां के साथ बैठा था और टीवी देख रहा था। इसी बीच एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो एक फेमस चैनल पर आया। इसमें एक कॉमिक आर्टिस्ट बेहद खराब तरीके से मेरी मिमिक्री कर रहा था। मैं ट्रोल्स और उन लोगों से ऐसा करने की उम्मीद कर सकता हूं, जो अपना चेहरा छुपाकर बात करते हैं, लेकिन जब आपकी खुद की इंडस्ट्री, किसी ऐसे इंसान का मजाक उड़ाए, जो 25 साल से ज्यादा समय से इस बिजनेस में है तो ये बहुत गलत है। हम जिस दौर में हम हैं। इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बल्कि ये मुझे दुखी करता है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करण ने शेयर की गई इस कहानी के बाद एकता कपूर ने उनका बचाव करते हुए कहानी को दोबारा पोस्ट किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “कॉमेडी शो में अक्सर ऐसा होता है। कभी-कभी शो में और यहां तक कि अवॉर्ड शो में भी बहुत बुरे चुटकुले बनाए जाते हैं। इन सबके बाद वे आपसे उस स्थान पर उपस्थित होने की अपेक्षा करते हैं।

वहीं, करण के काम की बात करें तो करण जौहर की फिल्म योद्धा 15 मार्च को रिलीज हुई है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित सारा अली खान स्टारर ”ऐ वतन मेरे वतन” 21 मार्च को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई।

करण जौहर की आने वाली फिल्म ”सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर नजर आएंगे तो वहीं आलिया भट्ट स्टारर ”जिगरा” भी जल्द ही पर्दे पर आने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय