Saturday, June 1, 2024

 उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता से करे निस्तारण :- डीएम डॉ0 दिनेश चंद्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में कलैक्ट्रेट स्थित नवीन सभागार में जिला उद्योग बंधु की बैठक आयोजित की गई। जिला उद्योग बंधु समिति की बैठक के दौरान जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र ने निर्देश दिए कि निर्धारित समयसीमा में उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। बैठक में जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि उद्योगबंधुओं से जुडे कार्यों को शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर करें। बेहट रोड पर देहात कोतवाली चौधरी विहार रसूलपुर, हमीरपुर से लेकर साइन मंदिर तक काफी संख्या में औद्योगिक इकाइयां है।
जहां पर मूलभूत सुविधाओं के लिए होने वाले सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए। जिला पंचायत से संबंधित प्रकरणों के लिए अलग से मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में बैठक करने के निर्देश दिए। औद्योगिक क्षेत्र पिलखनी में अप्रिय घटनाओं की रोकथाम हेतु स्थाई पुलिस चौकी की स्थापना के बनाए गए एस्टीमेट को एक सप्ताह में हेड ऑफिस भेजने के निर्देश दिए। डॉ0 दिनेश चन्द्र ने निर्देश दिये कि उद्योग बन्धुओं की समस्याओं का त्वरित निस्तारण समयबद्ध ढंग से किया जाये।
उन्होंने कहा कि जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक में पारित निर्णयों का समय से अनुपालन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर समस्याओं के निराकरण में तेजी लाए। उन्होंने संबंधित विभागों को निर्देश दिये कि निवेश मित्र पोर्टल पर लम्बित सभी आवेदन पत्रों का समय से निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करें।इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र, अपर नगर आयुक्त एस0के0तिवारी, डीसी डीआईसी वीके कौशल, उद्यमीगण अनूप खन्ना, रविन्द्र मिगलानी, अनुपम गुप्ता सहित अन्य उद्यमी और विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय