Tuesday, June 25, 2024

अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग में रणवीर सिंह ने गुरु रंधावा के गानों पर किया डांस

मुंबई। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग इस समय जोरों पर चल रही है। इटली से फ्रांस तक का सफर तय कर रही इस प्री-वेडिंग का आज आखिरी दिन है। 29 मई को शुरू हुई इस प्री-वेडिंग की तस्वीरें या वीडियो ज्यादा सामने नहीं आए। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर फोटो, वीडियो शेयर नहीं किए। क्योंकि अंबानी की प्री-वेडिंग में ”नो फोन पॉलिसी” है लेकिन ओरी और गुरु रंधावा ने अपने प्रशंसकों को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग क्रूज की एक झलक दी। इस तरह इस चर्चित प्री-वेडिंग का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंबानी के मेहमान गुरु रंधावा की परफॉर्मेंस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग के तीसरे दिन मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने परफॉर्म किया। उन्होंने अपनी दमदार आवाज से अंबानी मेहमानों को पंजाबी गानों पर डांस करने पर मजबूर कर दिया। इसी बीच ये वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुरु रंधावा स्टेज पर ”आज फिर किथे चली है मोरनी बनके” गाते नजर आ रहे हैं और इस पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, वीर पहाड़िया और ओरी डांस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं रणवीर सिंह ओरी उठाकर डांस करते भी नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच कल यानी शुकवार को गुरु रंधावा ने क्रूज पर पहुंचने से पहले एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में हम उस आलीशान क्रूज को देख सकते हैं जिस पर अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग चल रही है। इसमें गुरु रंधावा ”लेवल सबके निकलेंगे, लेवल सबके निकलेंगे” कहते नजर आ रहे हैं।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे। अन्य कार्यक्रम और स्वागत समारोह भी यहां आयोजित किए जाएंगे। 13 जुलाई को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय