Saturday, April 27, 2024

बाराबंकी में बीजेपी नेता ने कृषि विभाग के कर्मचारी को धरती पर पटक-पटक कर पीटा, पूर्व विधायक के बेटे है बीजेपी नेता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी-ज़िले में किसान मेले के दौरान हुए हंगामे के बीच भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने कृषि विभाग के एक कर्मचारी को बुरी तरह पीट दिया ,भाजपा नेता जिले के पूर्व विधायक के बेटे हैं।

बताया जाता है कि बाराबंकी जनपद के हैदरगढ़ में कृषि विज्ञान केंद्र में दो दिवसीय किसान मेले का आयोजन चल रहा था।  सोमवार को बीजेपी नेता पंकज दीक्षित, जो भारतीय जनता पार्टी की हैदरगढ़ नगर पंचायत की पूर्व चेयरमैन के पति हैं, किसान मेले में पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसी बात को लेकर उनकी कृषि विभाग के स्टेनो से कहासुनी हो गई, जिसके बाद बीजेपी नेता ने स्टेनो को उठाकर  धरती पर पट-पटक कर पीटना शुरू कर दिया।

बताया जाता है कि सोमवार को कृषि विज्ञान केंद्र हैदरगढ़ में कृषि मेला का आयोजन किया गया था जिसमें दोपहर करीब  एक बजे  भाजपा के पूर्व विधायक स्वर्गीय सुंदरलाल दीक्षित के पुत्र पंकज दीक्षित पहुंच गए।

इस दौरान वे कृषि विज्ञान केंद्र हैदरगढ़ के आशुलिपिक आलोक कुमार सिंह से अभद्रता करने लगे। कर्मचारी के विरोध  करने पर पंकज दीक्षित ने  कुर्सी लेकर उसके सिर पर मार दी । उसके बाद  कर्मचारी को दोनों हाथों से पकड़ कर  जमीन पर पटक दिया। यह देख  किसान मेले में अफरा-तफरी व हड़कंप मच गया. मेले में उपस्थित अधिकारी व नेता  लोग भी हंगामा देखकर सन्न रह गए।

कृषि मेले के प्रभारी शैलेश कुमार सिंह ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। इस मेले का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत ने किया था।  2 दिन चलने वाले इस मेले में सोमवार को ही हंगामा हो जाने के बाद कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय