Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर,युवक की मौत,ट्रैक्टर चालक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (रामपुर मनिहारान)। सहारनपुर जनपद की थाना रामपुर मनिहारान की चौकी मल्हीपुर के अंतर्गत ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर भाग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। देर रात तक एसडीएम और सीओ ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे थे।

देहात कोतवाली के गांव नंदी फिरोजपुर निवासी टिंकू 34 पुत्र राजपाल राज मिस्त्री का कार्य करता था। टिंकू काम निपटाने के बाद  बाइक से अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वह मल्हीपुर चौकी के पास पहुंचा तो ट्रैक्टर से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। इसमें टिंकू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।
हादसे की सूचना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। गांव से सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरु कर दिया। ग्रामीणों में हादसे को लेकर आक्रोश था और वे चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। सूचना पर एसडीएम सदर युवराज सिंह व सीओ नकुड़ एसएन वैभव पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। देर रात तक अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में जुटे थे। थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि हादसे में राज मिस्त्री की मौत हो गई है। मौके से भागे ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय