Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में अज्ञात वाहन ने स्कूटर में मारी टक्कर,दो मौत,परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (छुटमलपुर/बिहारीगढ)। दून हाईवे पर बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में गांव शेरपुर खानाजादपुर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा उन्हें फतेहपुर सीएचसी भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजनौर के शेरकोट निवासी अहसान अहमद 34 पुत्र निसार अहमद अपने साथी मोहम्मद वासिब 30 पुत्र मोहम्मद राशिद निवासी बंजारेवाला देहरादून के साथ किसी काम से स्कूटर पर सवार होकर सहारनपुर जनपद के कस्बा छुटमलपुर से देहरादून जा रहा था। छुटमलपुर- देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर जैसे ही ये लोग बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र में शेरपुर खानाजादपुर के पास पहुंचे तो किसी वाहन ने इन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सिर में गहरी चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों को आनन-फानन में फतेहपुर भादो के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके पास मिले मोबाइल फोन से उनके परिजनों को काल करके उनकी शिनाख्त की। दोनों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि स्कूटर सवारों ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। उधर, थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों को सूचना कर दी गई है। शवों का पंचनामा भरा जा रहा है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय