Saturday, May 11, 2024

भोपा रोड पर क्रेन ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर ही मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नई मण्डी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत भोपा रोड पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइड्रा क्रेन ने एक साइकिल सवार को कुचल दिया। हाइड्रा चालक ने अगला टायर साइकिल सवार पर चढ़ा दिया, इससे साइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और साइकिल सवार व्यक्ति ने भी कुचले जाने के कारण मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना होने के बाद हाइड्रा क्रेन चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। कुछ ही देर में सैंकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गये। परिजनों ने मौके पर आकर हंगामा किया। पुलिस ने शव को तत्काल ही उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हादसे के चलते भोपा रोड पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। बाद में नई मण्डी थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

45 वर्षीय मासूम अली पुत्र मौहम्मद यामीन निवासी मखियाली गुरुवार को साइकिल पर सवार होकर बाजार से वापस अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वो गांव से मुख्य भोपा रोड पर पेपर मिल के पास आया तो पीछे से आ रहे हाइड्रा क्रेन चालक ने सीधे साइकिल सवार मासूम अली पर हाइड्रा चढ़ा दी। आगे का पहिया पूरी तरह से मासूम और उसकी साइकिल को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। इससे साइकिल भी टूट गई और मासूम की भी मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसा होने पर मौके पर सैंकड़ों लोग जमा हो गये और जाम लग गया। पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर भीड़ को हटाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ ही देर में वहां परिजनों ने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद नई मण्डी कोतवाली प्रभारी संतोष त्यागी भी मौके पर पहुंचे और वहां पर जमा भीड़ को हटाया। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद हाइड्रा चालक मौके से फरार हो गया था। हाइड्रा को कब्जे में ले लिया गया है।

मृतक मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मासूम के परिजनों ने हाइड्रा चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय