Tuesday, June 25, 2024

मोरना में कोरियर ब्वॉय से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, तीन को किया गिरफ्तार, एक फरार

मोरना। गांव कसौली कासमपुरा मार्ग पर कोरियर ब्वॉय के साथ तमंचे के बल पर बाइक सवार तीन बदमाशों के द्वारा की गई लूट की घटना में शामिल तीन बदमाशों को पुलिस ने दो तमंचे व दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से लूट की रकम भी बरामद हुई। घटना में शामिल एक बदमाश अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है।

भोपा थाना निवासी रजत कुमार कोरियर कम्पनी में फील्ड वर्कर के रूप में कार्य करता है। बीते 14 जून को क्षेत्र के गांवों में होम डिलीवरी के दौरान कसौली से कासमपुरा मार्ग पर पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल रोक लिया था व बाइक की चाबी व मोबाइल छीन कर फेंक दिया और बैग को छीनकर फरार हो गए थे। बैग में आठ हजार रुपये व अन्य सामान बदमाश लूट ले गए थे। पीड़ित रजत ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने घटना का राजफाश करते हुए बताया कि पुलिस टीम ने घटना के बाद गांव-गांव से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली। जिसमें मोनू गांव अंहेटा थाना गंगनहर मेरठ, सनी उर्फ लड्डू गंगा नगर मेरठ मूल निवासी गांव भदौडा थाना रोहटा मेरठ, रणवीर गांव कसौली व सचिन गांव बेहडा थ्रू के नाम प्रकाश में आए थे।

गुरुवार को इंस्पेक्टर रामबीर सिंह की टीम ने सटीक सूचना पर गंगनहर पटरी जौली से तिस्सा मार्ग पर मोनू, सनी उर्फ लड्डू, रणवीर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि सचिन भाग निकला। पुलिस ने इनके कब्जे से दो तमंचे व घटना में प्रयुक्त दो बाइक व 3,200 रुपये लूटी रकम बरामद की।

सीओ राम आशीष यादव ने बताया कि आरोपी रणवीर ने ही सचिन के साथ मिलकर घटना की साजिश रची थी, जिसके बाद सचिन अपने रिश्तेदार मोनू, सनी उर्फ लड्डू को बुलाया था। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि आरोपी रणवीर ने एक फाइनेंसर से लोन ले रखा है, जो उससे किश्त वसूलने आता है। उसके साथ लूट करने के लिए बदमाश बुलाए थे, लेकिन वह उस दिन नहीं आया तो वह बच गया। आरोपियों ने रजत के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय