Saturday, April 20, 2024

मलाइका अरोड़ा ने सालों बाद अरबाज संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फैशन आइकन मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। बीस साल की उम्र में उनकी मुलाकात अभिनेता अरबाज खान से हुई और उनसे प्यार हो गया। फिर उन्होंने शादी कर ली, लेकिन शादी के 19 साल दोनों अलग हो गए। अब एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया है कि उन्होंने तलाक का फैसला कैसे लिया। इतना ही नहीं उन्होंने यह किस्सा भी बताया कि एलिमनी का जिक्र करते वक्त लोगों ने कितने बुरे कमेंट्स किए थे।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि परिवार के दबाव के बावजूद उन्होंने कम उम्र में शादी क्यों की। “मैं ऐसे परिवार में बड़ी नही हुई जहां कहा जाता था, ”ओह, तुम्हें इस उम्र में शादी करनी होगी।’ मुझसे कहा गया था कि मैं अपनी जिंदगी वैसे जीऊं, जैसा मैं चाहती हूं। ऐसा कहा गया था, बाहर जाएं, जीवन का आनंद लें, नए लोगों से मिलें और रिश्ते में रहें। मलाइका ने कहा। इतना फ्री होने के बावजूद न जाने मेरे मन में क्या विचार आए, जब मैं 22-23 साल की थी तो मैंने शादी करने की निर्णय लिया। किसी ने भी मुझ पर शादी करने के लिए दबाव नहीं डाला, लेकिन मैं यही करना चाहती थी, क्योंकि उस समय मेरे पास यह सबसे अच्छा विकल्प था।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मलाइका ने स्वीकार किया कि शादी के कई सालों बाद उन्हें एहसास हुआ कि यह वह नहीं है, जो वह जीवन में चाहती थीं। जब मैंने तलाक लेने का फैसला किया, तो मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी महिलाएं थीं, जो तलाक ले रही थीं और जीवन में आगे बढ़ रही थीं। मलाइका ने कहा। मुझे लगा कि तलाक मेरे लिए सही विकल्प है, मेरे व्यक्तिगत विकास के लिए, मेरे बच्चे को खुश रखने के लिए, बच्चे को जीवन में कुछ करने के लिए मैंने ऐसा किया।”

उन्होंने यह भी बताया कि लोग तलाक को अलग नजरिए से देखते हैं। मलाइका ने कहा, “तलाक के बाद मुझे अपने आस-पास के लोगों को खुश करने के लिए स्थिर और खुश महसूस करने की जरूरत थी, क्योंकि इसकी शुरुआत मुझसे हुई और मैंने वही किया।”

मलाइका ने बताया कि एक बार उनकी पहनी हुई एक ड्रेस की कीमत न्यूज में छपी थी तो उस पर काफी बुरे कमेंट्स आए थे। एक कमेंट में लिखा था, ”मलाइका इतनी महंगी ड्रेस खरीद सकती हैं, क्योंकि एक एक्ट्रेस के तौर पर उन्हें काफी पैसे मिलते हैं।” मैं ये देखकर चौंक गई। उन्होंने कहा, ‘इन टिप्पणियों को देखकर मुझे लगा कि आप जीवन में चाहे किसी भी स्तर पर जाएं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय