Friday, September 20, 2024

नोएडा में पुलिस हिरासत में मौत, जांच में जुटे आला अधिकारी

नोएडा। थाना सेक्टर-39 पुलिस द्वारा अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए एक व्यक्ति की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक पहले से बीमार रहता था। उसे कई बार दौरा पड़ चुका था। इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस के आला अधिकारी थाने में डटे हुए हैं। इस घटना से थाना सेक्टर 39 मे तैनात पुलिस कर्मियो में हड़कंप मचा हुआ है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि तनवीर (32 वर्ष) पुत्र मोहसिन निवासी ग्राम भानसिया थाना महलगांव जिला अररिया बिहार हाल पता ग्राम छलेरा गली नंबर-35 को उप निरीक्षक अंकुर चौधरी की टीम ने बीती रात को सदरपुर कॉलोनी के पास से अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि उन्हें थाने की हवालात में रखा गया था। उक्त हवालात में दो अन्य लोग भी बंद थे। डीसीपी ने बताया कि इसी बीच तनवीर अचानक से चक्कर खाकर हालत में गिर पड़ा। उन्होंने बताया की हवालात में बंद कैदियों ने शोर मचाया। पुलिस ने उसे तुरंत नोएडा के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, वहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां पर डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए एक उच्च स्तरीय कमेटी बनाई गई है। उन्होंने बताया कि अगर मामले में पाया जाता है कि इस घटना में किसी पुलिसकर्मी का दोष है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस हिरासत में हुई मौत से लोगों में तरह-तरह की चर्चा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय