Friday, April 26, 2024

नवाजुद्दीन के बयान पर कंगना बोलीं- ‘मौन हमेशा हमें शांति नहीं देता’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत नवाजुद्दीन सिद्दीकी की चुप्पी तोड़ने और उनकी पत्नी आलिया द्वारा उन पर लगाए जा रहे आरोपों के संबंध में बयान जारी करने के बाद उनके समर्थन में आ गई हैं।

कंगना ने कहा कि नवाजुद्दीन के लिए खुद के लिए बोलना बहुत जरूरी था, क्योंकि चुप्पी सभी समस्याओं का समाधान नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, बहुत जरूरत थी नवाजुद्दीन सिद्दीकी साब, खामोशी हमेशा हमें शांति नहीं देती, मुझे खुशी है कि आपने बयान जारी किया।

उन्होंने नवाजुद्दीन द्वारा जारी किए गए बयान का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिन्होंने हाल ही में आलिया सिद्दीकी द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी।

आलिया ने नवाजुद्दीन पर अपने बच्चों की कस्टडी लेने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उसने अपने बंगले के बाहर से एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें कहा गया था कि उसे अपने घर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है और आधी रात को अपने बच्चों के साथ सड़क पर निकल गई।

उन्होंने अपने बयान में लिखा है, ‘मेरी खामोशी की वजह से मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है, मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ रहे होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और लोगों का झुंड वास्तव में एक तरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहे हैं।

उन्होंने कहा, कुछ बिंदु हैं, मैं व्यक्त करना चाहूंगा। सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से साथ नहीं रहते हैं। हम पहले से ही तलाकशुदा हैं, लेकिन हमारे बीच एक रिश्ता जरूर था। क्या कोई जानता है, मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं। स्कूल मुझे हर रोज पत्र भेज रहा है कि यह बहुत लंबी अनुपस्थिति है।

मेरे बच्चों को पिछले 45 दिनों से बंधक बना लिया गया है और दुबई में उनकी स्कूली शिक्षा छूट रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि स्कूल की फीस, चिकित्सा, यात्रा और अन्य को छोड़कर, आलिया को पिछले दो वर्षों से प्रति माह लगभग 10 लाख रुपये और अपने बच्चों के साथ दुबई जाने से पहले प्रति माह 5-7 लाख रुपये का भुगतान किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय