Sunday, September 29, 2024

सरकार बनने पर एक करोड़ नौकरी दी जायेगी – तेजस्वी

दरभंगा। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो 15 अगस्त को एक करोड़ लोगो को सरकारी नौकरी दी जाएगी साथ ही सभी महिलाओं को साल में एक लाख रुपया नकद दिया जायेगा।

यादव चौथे चरण के चुनाव के अंतिम दौर में चुनावी प्रचार में आज विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के साथ दरभंगा के सोनकी गांव पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी ने दरभंगा के राजद प्रत्याशी ललित यादव के पक्ष में प्रचार किया। तेजस्वी यादव ने जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने अपनी चोट को पहले लोगो को दिखाया फिर चोट के बहाने लोगो को बताया की डाक्टर उन्हें तीन सप्ताह का बेड रेस्ट बताया। उन्होंने कहा उन्हें नहीं बल्कि मोदी जी को बेड रेस्ट में जाने की जरुरत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजद नेता ने कहा कि यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 15 अगस्त को एक करोड़ लोगों को नौकरी दी जाएगी। साथ ही सभी महिला को साल में एक लाख रुपया नकद दिया जायेगा है। इसके अलावा सभी घर में दो सौ यूनिट बिजली फ्री के साथ गैस सिलेंडर का दाम पांच सौ रुपये फिक्स किया जायेगा

सहनी ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि यह उनका गृह जिला है। यहां ललित यादव राजद के उम्मीदवार है ,उन्हें वोट देकर जिताये। आप लोगों ने हमसे कहा था आप मलाह का बेटा आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है अब समय आ गया है आपलोग हमारे साथ हो हम आपके मान सम्मान की रक्षा करेंगे। वर्तमान सरकार चाहती है गरीब का बेटा आगे नहीं बढ़े लेकिन हम अपने मेहनत से आगे बढ़े अब भी लड़ाई लड़ रहा हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय