Sunday, October 6, 2024

फिजी में शुरू हुई स्टारलिंक की इंटरनेट सर्विस- एलन मस्क

नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की ओर से सोमवार को कहा गया कि स्टारलिंक की इंटरनेट सेवाएं अब फिजी में भी उपलब्ध हैं। एक दिन पहले ही स्टारलिंक की ओर से इंडोनेशिया में इंटरनेट सेवाएं शुरू की गई थी। मस्क ने इस मौके पर कहा कि दूरदराज के इलाकों में इंटरनेट की सेवाएं पहुंचने से शिक्षा और आर्थिक अवसर बढ़ेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “स्टारलिंक की सेवाएं अब फिजी में मौजूद हैं।” स्टारलिंक हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस फिजी के 300 से ज्यादा आईलैंड पर उपलब्ध है। फिजी 99 वां देश है, जहां स्टारलिंक की इंटरनेट सेवाएं शुरू हुई हैं। बीते रविवार को मस्क की ओर से इंडोनेशिया में स्टारलिंक की इंटरनेट सेवाओं को लॉन्च किया गया था।

 

मस्क ने इस दौरान कहा, “अब पूरे देश में इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध हैं। इसके शुरू होने से शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं को लोगों तक पहुंचाने में आसानी होगी और इंडोनेशिया का तेजी से विकास होगा।” इंडोनेशिया में मस्क ने 10वीं “वर्ल्ड वाटर फोरम” में भी हिस्सा लिया। साथ ही श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे से मुलाकात की और स्टारलिंक की सेवाएं श्रीलंका में शुरू करने को लेकर चर्चा की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय