Friday, October 18, 2024

नोएडा के चाइल्ड पीजीआई अस्पताल के आवासीय परिसर के फ्लैट में लगी आग,दमकल की 12 गाड़िया मौके पर

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-30 स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल के आवासीय परिसर के आठवीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में लगे एयर कंडीशन में आज सुबह को तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हुआ तथा आग लग गई। कल शाम को गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पास स्थित जंगल में भीषण आग लग गई थी। इस आग पर 12 से अधिक दमकल की गाड़ियों ने अथक प्रयास कर काबू पाया।
 

मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि आज सुबह को 11.15 बजे के करीब सूचना मिली कि सेक्टर-30 स्थित पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ चाइल्ड हेल्थ की आवासीय टावर नंबर-चार के आठवें तल पर स्थित एक व्यक्ति के फ्लैट में लगे एयर कंडीशन में आज सुबह को तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हुआ तथा आग लग गई। उन्होंने बताया कि यह आग शार्ट सर्किट के चलते लगी। इस आग पर गार्ड और फायर उपकरण की मदद से काबू पा लिया गया।
इसके अलावा थाना ईकोटेक-वन क्षेत्र में स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पास स्थित जंगल में भीषण आग लग गई। देखते-देखते आग ने पूरे जंगल को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर 12 से अधिक दमकल की गाड़ियां पहुंची। काफी मकसद के बाद आग पर काबू पाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

मुख्य दमकल अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना पर दमकल विभाग की 12 गाड़ियां वहां पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन कई पशु-पक्षियों के बने हुए घोसले जल गए हैं, तथा जंगल में रहने वाले जानवर इधर-उधर भागते हुए नजर आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय