Sunday, September 29, 2024

शामली में ससुराल आए जमाई राजा ने पुलिस को दी लूट की सूचना, निकली मारपीट

शामली: ताजपुर सिंभालका में ससुराल आए एक जमाई राजा ने तीन अज्ञात लोगों पर मारपीट करा 30 हजार रूपए लूटने का आरोप लगाते हुए पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की, तो मामला लूट का ना होकर मारपीट का निकला। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराते हुए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ जिले के गांव डालमपुर निवासी मोनू पुत्र लोकेश शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव ताजपुर सिंभालका में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ससुर के घर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि मोनू मंगलवार को ससुराल के खेत खलिहान देखने के लिए बाइक पर बरला जट के जंगलों में गया था। इसी बीच मोनू ने पुलिस को सूचित करते हुए बाइक सवार तीन अज्ञात युवकों पर बैल्टों से मारपीट कर 30 हजार रूपए लूटने का आरोप लगाया। दिन दहाड़े लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया।

 

शहर कोतवाल समयपाल अत्री फौरन पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर पीड़ित के साथ वारदात की तस्दीक की, जिसमें मामला लूट का ना होकर सिर्फ मारपीट का निकला। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित के पास नकदी मिली गई, जिसके बाद पूछताछ करने पर उसने पुलिस को सही जानकारी दी।

 

पूछताछ में सामने आई मारपीट
शामली कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि पूछताछ में वारदात लूट की ना होकर मारपीट की पाई की है। उन्होंने बताया कि मारपीट में घायल हुए व्यक्ति का सीएचसी शामली पर मेडिकल परीक्षण कराते हुए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय