Friday, April 26, 2024

हनी सिंह ने कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर सफाई कर्मी के साथ किया डांस, देखें वायरल वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए झाड़ू लगाने वाले लड़के के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

हनी सिंह का एल्बम ‘हनी 3.0’ जल्द ही रिलीज होगा। इस एल्बम के प्रमोशन के लिए हनी सिंह पूरे भारत में भ्रमण करते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हाल ही में जयपुर में हनी सिंह का एक कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। कॉन्सर्ट के दौरान कुछ कागज के पटाखे फोड़े गए और उसे साफ करने के लिए सफाई कर्मचारी मंच पर आए तो हनी सिंह उस एक लड़के के साथ डांस करने लगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हनी सिंह के इस वीडियो पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है।

पिछले कुछ दिनों से हनी सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। तलाक के तुरंत बाद हनी सिंह को एक नई अभिनेत्री से प्यार हो गया। इस अभिनेत्री का नाम टीना थडानी है। उन्होंने हनी सिंह के साथ ‘पेरिस का ट्रिप’ एल्बम में काम किया है। इस एल्बम में इनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। कहा जाता है कि गाने के रिलीज होने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

देखें यह वायरल वीडियो

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय