Friday, March 29, 2024

यूपी में 20 आईपीएस के तबादले,अर्पित विजयवर्गीय बागपत,नीरज कुमार बिजनौर एसपी बने

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने  20 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है, जिसमें मेरठ, आगरा और अयोध्या के पुलिस महानिरीक्षक शामिल है। इसके अलावा मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को बागपत का एसपी बनाया गया है, जबकि प्रभाकर चौधरी को बरेली का एसएसपी बनाया गया है, नीरज जादौन बिजनौर के एसपी बनाये गए है।

सूची के अनुसार अपर पुलिस महानिदेशक और संयुक्त पुलिस आयुक्त लखनऊ पीयूष मोर्डिया को अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन बनाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोंडा के आईजी/डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल को लखनऊ में संयुक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है। अयोध्या के डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह को गोंडा का नया डीआईजी बनाया गया है।

मेरठ के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार को अयोध्या का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। आगरा के पुलिस महानिरीक्षक नचिकेता झा को मेरठ का नया आईजी बनाया गया है। अलीगढ़ के आईजी/ डीआईजी दीपक कुमार को आगरा का नया आईजी बनाया गया है। सुरेश राव के कुलकर्णी को अलीगढ़ का नया डीआईजी नियुक्त किया गया है। एसआईटी के डीआईजी अमित वर्मा को कानपुर का अपर पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

इसके अलावा वाराणसी के आईजी के सत्य नारायण को आईजी सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ, बरेली के एसएसपी अखिलेश चौरसिया को डीआईजी वाराणसी, सीतापुर 11वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक प्रभाकर चौधरी को एसएसपी बरेली, नीरज कुमार जादौन एसपी बागपत को एसपी बिजनौर, मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को एसपी बागपत, बिजनौर के एसपी दिनेश सिंह को गाजियाबाद कमिश्नरेट, बस्ती के एसपी आशीष श्रीवास्तव को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है।

ललितपुर के एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी को एसपी बस्ती, प्रयागराज के अपर पुलिस उपायुक्त अभिषेक कुमार अग्रवाल को पुलिस अधीक्षक ललितपुर, हमीरपुर के एसपी शुभम पटेल को डीजीपी मुख्यालय से सम्बद्ध, दीक्षा शर्मा को गाजियाबाद कमिश्नरेट से पुलिस अधीक्षक हमीरपुर, सच्चिदानंद को एएसपी साईबर क्राईम लखनऊ से अपर पुलिस उपायुक्त अपराध कमिश्ररेट गाजियाबाद बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय