Sunday, October 6, 2024

सहारनपुर में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर पर ही फंदे पर लटका मिला,पुलिस जांच में जुटी 

सहारनपुर (बड़गांव)। गांव झबीरन में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में ही फंदे पर लटका हुआ मिला है। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने आत्महत्या की बात लिखी है। पड़ोसी की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव झबीरन निवासी गौरव सैनी (19) पुत्र स्व श्रीचंद काफी देर तक बाहर नहीं दिखाई दिया तो पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा। गौरव का शव कमरे में पंखे के कुंडे में साफे से लटका मिला। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

बताया जाता है कि गौरव घर में अकेला रहता है। पिता की मौत के बाद उसकी मां भी लापता हो गई थी। एक भाई और बहन किसी रिश्तेदारी में रहते हैं। बताया जाता है कि शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। सीओ देवबंद अशोक सिसोदिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदिग्ध आता है तो कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय