Thursday, September 19, 2024

नोएडा में प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी के साथ मारपीट, हुई मौत, तीन आरोपी पकड़े

नोएडा। प्रेमिका से मिलने के लिए अपने दोस्त के साथ एक गांव में आये प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने जमकर पीटा। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई, जबकि दोस्त अस्पताल में भर्ती है। इस मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के अस्तौली गांव निवासी जितेंद्र पुत्र प्रमोद अपने दोस्त कमल पुत्र जयपाल के साथ दनकौर के पीपलका गांव में रहने वाली एक किशोरी से मिलने के लिए कल देर रात को आया था। इसी बीच उसके पिता मौके पर आ गए, तथा उन्होंने गांव के कुछ अन्य लोगों को बुला लिया। उन लोगों ने जितेंद्र और कमल को पड़कर उनके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट में जितेंद्र और कमल गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि जितेंद्र व कमल को उनके परिजन थाने लेकर आए और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
उन्होंने बताया कि थाना दनकौर पुलिस द्वारा गंभीर रूप से घायल जितेंद्र व कमल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान कमल उम्र 22 वर्ष की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय