Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में दो बाइकों की भिड़ंत से महिला की हुई मौत, तीन घायल

सहारनपुर (तल्हेडी बुजुर्ग)। देवबंद-गागलहेडी स्टेट हाईवे-59 पर बाइकों की भिड़ंत में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र पुत्र ओमवीर निवासी सिम्भालका गुर्जर छुटमलपुर थाना फतेहपुर अपनी भाभी रेखा पत्नी संदीप और भाभी की सहेली राखी पत्नी अजय गुप्ता (44) निवासी तोता चौक शिवेन्द्र बिहार थाना मंडी जनपद सहारनपुर को लेकर अपनी बाइक यूपी 11 एस 1135 पर सवार होकर किसी कार्य के लिए देवबंद जा रहा था।
जैसे ही वह तल्हेडी बुजुर्ग कस्बे में पहुंचे तो सामने से ग़लत दिशा में चल रहे गोपाल पुत्र ओमपाल निवासी ढेहरा थाना देवबंद की बाइक यूपी 11 ए जे 3913 के साथ उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसके कारण बाइक अनियंत्रित हो गई और तीनों बाइक सवार हाईवे पर गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गए। हाईवे पर गिरने से राखी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक चालक गोपाल के सिर व हाथ में भी गम्भीर चोटे आई है। हाईवे पर हुई बाइकों की भिड़ंत को देखकर आसपास से गुजर रहे राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। जिन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही तल्हेडी बुजुर्ग पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवबंद पहुंचा दिया। हाईवे पर हुई दर्दनाक घटना की जानकारी पुलिस ने मृतका के परिजनों को दी।
जिसकी सूचना मिलते ही मृतका के परिजन भी देवबंद सीएचसी पहुंच गए। जिसके उपरांत पुलिस ने पंचनामा भरकर राखी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर बाइक चालक धर्मेन्द्र व रेखा की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। जिन्हें देवबंद सीएचसी के चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि गोपाल की हालत को देखकर उसके परिजन उसे मुजफ्फरनगर लेकर चले गए है। पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय