Sunday, April 28, 2024

बीमारी के कारण स्कूल न जाने पर स्कूल प्रबंधक ने की छात्रा की पिटाई, डंडे से बेरहमी से पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर-उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में इंटर कालेज के प्रबंधक एवं पूर्व शिक्षक एमएलसी ने बीमारी के कारण छात्रा को स्कूल न आने पर डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी है। पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है।


अटल बिहारी इंटर कालेज में कक्षा 12 में पढ़ने बाली छात्रा पलक श्रीवास्तव ने बताया कि डेंगू हो जाने के कारण दो महीने के बाद मंगलवार को स्कूल गई थी । स्कूल प्रबंधक संजय मिश्रा ने पलक से पूछा कि इतने दिनो से स्कूल क्यों नहीं आई।जिस पर पलक ने उन्हें डेंगू के कारण स्कूल नहीं आने की बात बतायी। उन्होंने मेडिकल मांगा इस पर पलक ने कल ले आने की बात कही। यह सुनकर काॅलेज प्रबंधक ने उसे कई थप्पड़ मारे और बदजबानी करने का आरोप लगाते हुए डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रबंधक ने पलक को कई बार धक्के भी दिये और पलक के साथ हो रही इस बदसलूकी पर वहां मौजूद सभी शिक्षक मूकदर्शक बने रहे। प्रबंधक ने पलक को मार मार कर स्कूल से नाम काटने, पेपर नहीं देने और प्रवेश पत्र नहीं देने की धमकी देते हुए स्कूल से बाहर निकाल दिया।
इसके बाद पलक ने बताया कि वह बेहोश होने लगी और उसकी कक्षा में पढ़ने वाली उसकी साथी छात्रा पलक को पकड़कर घर लायी।


इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर सुधीर कुमार जायसवाल ने बुधवार को बताया कि थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के दनियापुर स्थित अटल बिहारी बाजपेई इंटर कालेज में कक्षा 12 पढ़ने वाली छात्रा के साथ मंगलवार को स्कूल प्रबंधक संजय मिश्रा ने मारपीट कर स्कूल से निकाल दिया। परिजनो की तहरीर पर स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है।

प्रबंधक संजय मिश्रा ने कहा कि छात्रा की पिटाई नहीं की गई है। छात्रा तीन महीने से स्कूल नहीं आ रही थी। उसके द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं।आरसी मिशन थाना प्रभारी चंद्र प्रकाश शुक्ला ने बताया कि छात्रा की तरफ से प्रार्थना पत्र आया था। मामले की जांच की जा रही है। छात्रा को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एसपी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि मामले में तहरीर प्राप्त हुई है। छात्रा का मेडिकल करवा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय