Thursday, September 19, 2024

अमेठी पुलिस की गिरफ्त में आया लूटकांड का मुख्य आरोपी, एसबीआई संचालक को बनाया था शिकार

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में पुलिस ने एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से हुई लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, अमेठी पुलिस को आरोपी के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके बाद जगदीशपुर थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए संयुक्त अभियान चलाया। पुलिस ने लूट कांड के मुख्य आरोपी अनिल मिश्रा को सुल्तानपुर-लखनऊ हाईवे के पास जायस मोड़ से शनिवार सुबह करीब 9 बजे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी के कब्जे से 1 लाख 70 हजार रुपये बरामद किए। इसके अलावा लूट में इस्तेमाल किया गया चाकू, मोबाइल फोन और खून से सना गमछा भी बरामद किया है। एसपी अनूप कुमार सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र में एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले संचालक को अगवा किया गया था।

 

 

इसके बाद आरोपियों ने उनसे तीन लाख रुपये लूटे और चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इस घटना के बाद से आरोपी फरार थे। उन्होंने कहा, “इस लूटकांड में शामिल तीन अन्य सहयोगियों को पुलिस ने 25 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही उनके पास से लूट की आधी रकम बरामद की थी। लेकिन, मुख्य आरोपी अनिल मिश्रा फरार था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से एक लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की है और उसे अब पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।”

 

 

उन्होंने बताया कि आरोपियों को पीड़ित संचालक के बारे में पहले से ही जानकारी थी। उन्होंने उसकी रेकी कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। एसपी अनूप कुमार सिंह ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम के लिए इनाम की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन में शामिल पुलिस टीम को 25 हजार का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय