Thursday, September 19, 2024

कन्नौज में मंत्री नन्द गोपाल नन्दी के बेटा बहू कार दुर्घटना में घायल, पीजीआई रेफर

कन्नौज। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार एक्सीडेंट में उप्र सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के बेटा और बहू घायल हो गए। सूचना मिलते ही जिले के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस हादसे में नंदी की बहू की नाक पर गंभीर चोट आई है। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को प्राइवेट गाड़ी से लखनऊ भेज दिया गया है।

दोनों को लखनऊ के पीजीआई रेफर कर दिया गया

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे अभिषेक और बहू डॉ. कनिष्का कार पर सवार होकर मंगलवार काे आगरा से लखनऊ की ओर आ रहे थे। कार में पति-पत्नी ही मौजूद थे। जैसे ही उनकी कन्नाैज जनपद के कार तिर्वा थाना क्षेत्र के किलोमीटर संख्या-194 पर पहुंची, तभी तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और फिर पलट गई।

कार एक्सीडेंट में एक्सप्रेस-वे के डिवाइडर पर लगे बिजली के 3 खम्बे भी क्षतिग्रस्त हो गए। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही जिलाधाकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों घायलो को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां दोनों का इलाज करने के बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय