Thursday, September 19, 2024

झांसी में वीडियो बनाने के चक्कर में दो ट्रक आपस में टकराए,लगी आग,कूद कर बचाई जान

झांसी। बबीना थाना क्षेत्र में ललितपुर-झांसी नेशनल हाईवे पर गुरुवार की सुबह टमाटर से भरे ट्रक का टायर फटने से आग लग गई। इस दाैरान असंतुलित होकर ट्रक पलट गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया। वही इसी घटना की वीडियो बनाने के चक्कर में दो ट्रक में आमने सामने टक्कर हो गई। हालांकि इस घटना में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ललितपुर से आगरा की ओर गुरुवार की सुबह ट्रक संख्या आरजे 11 जीसी 5517 टमाटर लेकर जा रहा था। जैसे ही चालक नावेद ट्रक लेकर बबीना से रक्सा हाईवे पर पहुंचा, तभी ग्राम घिसौली के पास सड़क पर सामने गाय आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में ट्रक का पहिया डिवाइडर से टकरा गया और आग लग गई। आग देख चालक और क्लीनर घबरा गए और वह अपनी जान बचाकर चलते ट्रक से कूद गए। तभी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक में आग लगने की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। लेकिन जब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया।

इधर, ट्रक में आग लगी देख लाइव वीडियो बनाने के चक्कर में झांसी ललितपुर से आ रहे एक अन्य ट्रक और सामने से आ रहे टैंकर की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनों चालकों की गाड़िया क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि दोनों चालक व क्लीनर बाल-बाल बच गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय