Sunday, September 29, 2024

वकील के फीस मांगने पर वादकारी ने वकील- मुंशी को पीटा, कार में डालकर ले जाने की कोशिश

देवबंद ।सिविल कोर्ट परिसर देवबंद में आज उस वक्त जबरदस्त अफरा-तफरी मच गई जब अधिवक्ता द्वारा अपनी शेष फीस मांगने को लेकर वादकारियों ने फीस न देकर अधिवक्ता इरशाद अली और उनके मुंशी रविंद्र के साथ मारपीट कर दी।
मारपीट के शोर की आवाज सुनकर मौके पर आए अन्य अधिवक्ताओं ने किसी तरह उनका बीच-बचाव कराते हुए आरोपितों को कचहरी कैंपस से बाहर निकाल दिया। लेकिन आरोप है कि कुछ देर बाद ही उक्त वादकारी अपने 15-20 साथियों को लेकर कचहरी में घुस आए और अन्य अधिवक्ताओं के साथ भी जमकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान अधिवक्ता फरमान को उक्त लोग जबरन गाड़ी में डालने लगे। पुलिस को देख आरोपित अपनी कार मौके पर ही छोडक़र भागने लगे।
इस घटना से गुस्साएं अधिवक्ताओं ने कचहरी परिसर के सामने ही हाईवे पर जाम लगा दिया। हाईवे पर अधिवक्ताओं द्वारा जाम लगाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में जबरदस्त हडक़म्प मच गया।
सूचना मिलते ही एसडीएम देवबंद अंकुर वर्मा, सीओ  देवबंद अशोक सिसौदिया  और देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
अधिवक्ताओं ने पुलिस से  आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।  दो आरोपियों को पुलिस ने मौके से दबोच कर हिरासत में ले लिया। पुलिस ने अधिवक्ताओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए बामुश्किल जाम खुलवाया। पीडित एडवोकेट इरशाद अली ने घटना के संबंध में देवबंद पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह धर्मपुर सरावगी निवासी व्यक्ति का मुकदमा लड़ रहे है। जब उन्होंने अपनी शेष फीस उनसे मांगी तो उन्होंने फीस न देकर उनके साथ मारपीट कर दी। एडवोकेट इरशाद अली ने तीन नामजद समेत 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय