Friday, September 20, 2024

पप्पू यादव ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- अब वे बूढ़े हो गए हैं

बेगूसराय। बेगूसराय में पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब बूढ़े हो गए हैं। बिहार में माफिया और अधिकारी सरकार चला रहें हैं, इसलिए बिहार की यह स्थिति है। शनिवार शाम पटना से कटिहार जाने के दौरान बेगूसराय के पावर हाउस चौक पर पप्पू यादव का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा,“ नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं, उम्रदराज हो गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बिहार सरकार को माफिया और अधिकारी चला रहे हैं, तो उसमें हम क्या करें। हम तो रोज कह रहे हैं कि अपराध को खत्म करने की जरूरत है। खाकी का खौफ खत्म हो चुका है। पुलिस प्रशासन नाम की कोई चीज बिहार में नहीं बची है। पूरा बिहार अपराधी और माफिया के भरोसे है। पप्पू ने भ्रष्ट अधिकारियों को वीडियो बनाने पर बनाने वाले का नाम गुप्त रखने और उस व्यक्ति को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की।” उन्होंने राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जो सत्ता में हैंं, वे ईडी का उपयोग सही के लिए नहीं, बल्कि विपक्ष को परेशान करने के लिए करता है।

 

 

राहुल गांधी ने इस संबंध में पूरी गंभीरता के साथ जो कहा है, वह सही कहा है।” बेगूसराय में कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य मदन मोहन झा ने भी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में हर रोज हत्या, लूट बलात्कार की घटना हो रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन इसे रोकने में विफल है। मदन मोहन झा बेगूसराय के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे और वहां लाॅ कालेज के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय