Friday, September 20, 2024

अयोध्या की घटना दुखद,पीड़िता व आरोपी के साथ भाजपा नेताओं का होना चाहिए नार्को टेस्ट- शिवपाल यादव

इटावा। उत्तर प्रदेश के अयोध्या के भदरसा में 12 वर्षीय लड़की के साथ रेप की घटना को लेकर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करतेे हुए पीड़िता,आरोपी व मामले को तूल दे रहे भाजपा के नेताओं के नार्को टेस्ट की मांग की। शिवपाल ने कहा कि अयोध्या में उप चुनाव होने वाला है, इसलिए मामले को हवा दी जा रही है। भाजपा से जुड़े लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम करा सकते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ऐसे में जहां-जहां उपचुनाव होने हैं, वहां-वहां सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को सावधान रहना चाहिए। किसी एक वर्ग को बदनाम करना मुख्यमंत्री के लिए ठीक नहीं है। वो किसी एक खास वर्ग के नहीं, पूरे प्रदेश के सीएम हैं। रेप कांड से जुड़े लोगों पर ईमानदारी के साथ कार्रवाई होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक्स पोस्ट का जवाब देते हुए शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, “मैं अयोध्या की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

 

 

साथ ही पवन पांडेय द्वारा किए गए नार्को टेस्ट की मांग का समर्थन भी करता हूं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए, ताकि यह स्पष्ट हो सके कि संवेदनशील विषयों पर घटिया राजनीति कौन कर रहा है।” केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर किए पोस्ट पर लिखा, “बलात्कारियों को बचाना सपा की जन्मजात फितरत है। अगर बलात्कारी मुसलमान हो, तब पूरा का पूरा सैफई परिवार उसे बचाने के लिए खूंटा गाड़ देता है। सपा होगी साफ।” मालूम हो कि, अयोध्या में समाजवादी पार्टी के नेता मोइन खान की बेकरी और घर को जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक टीम ने शनिवार को जमींदोज कर दिया। शनिवार को खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने आरोपी की बेकरी पर छापा मारा।

 

 

 

अधिकारियों ने बेकरी में बन रहे सामान को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है। बेकरी को भी सील कर दिया गया है। खान पर 12 वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने व उसे गर्भवती करने का आरोप है। आरोपी खान फैजाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद का करीबी सहयोगी है। इस बीच पूराकलंदर थाना प्रभारी रतन शर्मा और भदरसा चौकी प्रभारी अखिलेश गुप्ता को निलंबित कर दिया गया है। कोतवाली नगर क्षेत्र में दर्ज मामले में पीड़ित परिवार को समझौता करने के लिए धमकाने के आरोप में सपा नेता और नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और एक अन्य व्यक्ति को नामजद किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय