Friday, September 20, 2024

फतेहपुर DM इंदुमती ने शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फतेहपुर। यूपी में महिला डीएम का युवक को थप्पड़ जड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो फतेहपुर जनपद का है। वीडियो में डीएम एक शख्स पर आग बबूला होते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि डीएम इन्दुमती का डूडा ऑफिस व सब रजिस्टार ऑफिस में औचक निरीक्षण था। डीएम के अचानक पहुंचने पर अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग भागने लगे। तभी एक शख्स निकलने की जल्दबाजी में डीएम से टकरा गया जिससे डीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

 

डीएम साहिबा ने आव देखा ना ताव पलटकर उस शख्स को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया और कहा कि मैं खड़ी हूँ…दिमाग खराब है.. एक महिला खड़ी है और तुम धक्का-मुक्की करके आगे बढ़ रहे हो…कौन है तू…कौन है तू… क्या काम से आया है..? कुछ भी एक महिला खड़ी है सामने और तुम ऐसे करोगे? इसी बीच कुछ लोग इस वीडियो को रिकॉर्ड करने से मना करने लगते हैं.

 

डीएम उससे पूछती है क्यों आए हो..? तभी वो शख्स कहता है कि मैं काम से आया था तो डीएम फिर सवाल करती हैं क्या काम है तुम्हारा.. काम अगर वहां हैं तो यहां क्या कर रहे हो? इसके बाद जब वो माफी मांगने लगा तो उन्होंने कहा कि बिठाओ इन्हें…बदमाश!

 

डीएम का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय