Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में गृहक्लेश से परेशान दंपती ने जहर खाया, अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली के गांव कनावनी में शादी के छह माह बाद गृह क्लेश से परेशान शिवम ने रात जहर खा लिया। अस्पताल में पति से न मिलने देने से नाराज पत्नी शिल्पा उर्फ जानवी ने सुबह घर पहुंचकर जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। परिजनों ने शिवम को बहरामपुर के अस्पताल और शिल्पा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शिल्पा की मां ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। दोनों की हालत गंभीर है। चिकित्सक नजर बनाए हुए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने बताया कि शिल्पा उर्फ जानवी पुत्री राम सागर मिश्रा मूल निवासी अयोध्या की मार्च 2024 में शिवम पुत्र किशन निवासी कनावनी से कोर्ट मैरिज हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में विवाद होने लगा और वह कनावनी गांव में ही अलग-अलग रहने लगे। गृह क्लेश बढ़ने पर शाम को शिवम घर से बहाना बनाकर बाहर गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने लगे। इसी दौरान उन्हें वह पुस्ता रोड़ पर बेसुध हालत में पड़ा मिला। मां और बहन व अन्य परिजन उसे तुरंत बहरामपुर के निजी अस्पताल में लेकर पहुंची।

 

 

वहां चिकित्सक ने उन्हें जहर खाने की जानकारी दी। कुछ देर बाद शिल्पा को घटना की जानकारी हुई तो वह भी पति से मिलने अस्पताल पहुंची लेकिन, वहां शिवम के परिजनों ने उसे मिलने नहीं दिया। वह काफी देर तक अस्पताल के गेट पर खड़े होकर पति से मिलने की गुहार लगती रही लेकिन, किसी ने सुनवाई नहीं की। इससे नाराज होकर शिल्पा सुबह में घर पहुंची और जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। उसकी मां तुरंत गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंची। वहां से चिकित्सक ने पुलिस को मामले की सूचना दी। अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि पति-पत्नी के बीच करीब पांच महीने से घरेलू विवाद चल रहा है। फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय