Monday, October 7, 2024

ग्रेनो प्राधिकरण ने 11 सेक्टरों के निवासियों को दीपावली का दिया तोहफा, हाईटेक सामुदायिक केंद्रों की जल्द मिलेगी सौगात

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों के लिए खुशी की खबर आयी है। उन्हें जल्द ही हाईटेक सामुदायिक केंद्र की सौगात मिलने जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कहा जा रहा है कि यह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से 11 सेक्टर वासियों के लिए दीपावली का तोहफा होगा। ग्रेनो के ओमीक्रॉन-वन ए, ज्यू वन, ज्यू टू, ज्यू थ्री, ईटा वन, जीटा वन, डेल्टा थ्री, सेक्टर-37, सेक्टर-36, पाई वन तथा स्वर्णनगरी में लगभग 21.50 करोड़ रुपये खर्च कर इन सभी सामुदायिक केंद्रों के निर्माण किया जा रहा है।

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने परियोजना विभाग को निर्देश दिए हैं कि जिन सेक्टरों मेें सामुदायिक केंद्र नहीं हैं वहां नए सामुदायिक केंद्र का निर्माण किये जाएं और जहां पहले से बने हैं, लेकिन जर्जर हो गए हैं तो उनकी मरम्मत की जाए। सीईओ के निर्देश पर परियोजना विभाग के वर्क सर्कल 5 व 6 की तरफ से 11 सेक्टरों में सामुदायिक केंद्रों का निर्माण कराया जा रहा है। ये सामुदायिक केंद्र सेक्टर ओमीक्रॉन वन ए, ज्यू वन, ज्यू टू, ज्यू थ्री, ईटा वन, जीटा वन, डेल्टा थ्री, सेक्टर-37, सेक्टर-36, पाई वन और स्वर्णनगरी में बन रहे हैं।

 

इन सामदायिक केंद्रों का निर्माण तेजी से चल रहा है। सेक्टर ईटा वन, जीटा वन, डेल्टा थ्री, सेक्टर 37, सेक्टर 36, पाई वन और स्वर्णनगरी में निर्माणाधीन सामुदायिक केंद्र इस साल के अंत तक बन जाने की उम्मीद है, जबकि सेक्टर ओमीक्रॉन वन ए, ज्यू वन, ज्यू टू व ज्यू थ्री में निर्माणाधीन सामुदायिक केंद्रों का निर्माण मार्च 2025 में पूरा करने का लक्ष्य है। ये सामुदायिक केंद्र दो मंजिला बन रहे हैं। ग्राउंड तल पर लॉबी, पार्टी हॉल, किचन, स्टोर, एक रूम और लेडीज व जेंट्स ट्वॉयलेट और प्रथम तल पर लॉबी, लाइब्रेरी और लेडीज व जेंट्स ट्वॉयलेट की सुविधा होगी।

 

इसके अलावा हर सामुदायिक केंद्र में लगभग 50 वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था होगी। प्राधिकरण के सीईओने इन सामुदायिक केंद्रों का निर्माण शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए हैं, ताकि सेक्टरवासियों को जल्द सामुदायिक केंद्र की सुविधा दी जा सकी। उन्हें किसी आयोजन के लिए परेशान न होना पड़े।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय