Thursday, September 19, 2024

शामली में प्राथमिक विद्यालय में खाना बनाते वक्त कुकर फटा, छात्र-छात्राओं में मचा हड़कप

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन कस्बे के प्राथमिक विद्यालय में खाना बनाते वक्त कुकर फटने से तेज धमाका हुआ है। धमाका होने से छात्र-छात्राओं और अध्यापकों में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद सभी लोग बाहर निकाल भागे ओर अपनी जान बचाई। हालांकि कोई इस धमाके में घायल नहीं हुआ, सभी की जान बाल बाल बची।

 

बता दें कि थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन के प्राइमरी स्कूल में बच्चों के लिए रसोई में माता खाना बनाते समय गेस पर कुकर में सब्जी बनाने के लिये रख कर बाहर निकल गई और उनके जाने के कुछ समय बाद ही एक बहुत तेज धमाका हुआ,धमाके की आवाज इतनी थी, कि सभी स्कूल के बच्चे और टीचर कमरो से बाहर निकाल कर भागे ओर देखा कि रसोई घर में गेस पर रखा कुकर फट गया है। जिसमें सब्जी बन रही थी, लेकिन गनीमत रही कि उस समय रसोई घर में रसोई माता भी बाहर थी। कोई घायल नहीं हुआ है। जबकि घटना के बाद स्कूल में मौजूद छात्र छात्राओं ओर टीचर सभी में हड़कंप मच गया।

 

वही इस मामले में स्कूल की प्रधानाचार्य महिला टीचर का कहना है कि स्कूल में बच्चों का खाना बनाते वक्त गैस पर रखा बकुकर फट गया है। जिसका तेज धमाका हुआ है। हालांकि धमाके के दौरान कोई गंभीर घायल नहीं हुआ है। जबकि रसोई माता को कुछ चित लगी है। जिनका प्राथमिक उपचार सरकारी अस्पताल में कर दिया गया है। रसोई माता भी रसोई से बाहर थी। कुकर के फटने के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय