Tuesday, October 15, 2024

तमिलनाडु में एमयूवी और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, पांच छात्रों की मौत,दो घायल

चेन्नई। तमिलनाडु में एमयूवी और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच छात्रों की मौत हो गई। छात्र एमयूवी में यात्रा कर रहे थे। हादसे में दो छात्र घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना रविवार रात तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के तिरुत्तनी के पास हुई। सभी मृतक शहर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग के तीसरे वर्ष के छात्र थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दुर्घटना के समय वे चेन्नई से आंध्र प्रदेश के ओंगोल जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि जिस मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (एमयूवी) में छात्र यात्रा कर रहे थे, वह काफी तेज रफ्तार से चल रही थी। चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया। मृतक छात्रों की पहचान चेतन (24), नीतीश वर्मा (20), नितेश (20), राम मोहन रेड्डी (21) और योगेश (21) के रूप में हुई है। जबकि चैतन्य (21) और विष्णु (20) गंभीर रूप से घायल हैं।

 

 

उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों, तिरुवल्लूर पुलिस और तमिलनाडु फायर एंड रेस्क्यू सर्विस को पलटी हुई एमयूवी में से शवों और घायलों को निकालने के लिए वाहन को काटना पड़ा। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के कारण तिरुत्तनी में चेन्नई-तिरुपति राजमार्ग पर एक घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा। तिरुत्तनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय