Friday, September 20, 2024

नोएडा में हथियार बंद बदमाशों ने महिलाओं को धमका कर लाखों की नकदी व जेवरात लूटा

नोएडा। थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के माहियापुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर रात में हथियारों से लैस बदमाशों ने धावा बोलकर परिवार के लोगों और महिलाओं को डरा धमका कर लाखों की नकदी और जेवरात लूट लिया। बदमाश चार पहिया वाहन से आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद मंगरौली छपरौली गांव की तरफ भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वारदात के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। इस घटना में किसी परिचित का हाथ बताया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल हृदेश कठरिया ने बताया कि उमेश लोहिया पुत्र तेजराम लोहिया ने थाना सेक्टर-142 पुलिस में शिकायत की है कि उनका ग्राम मुहैयापुर में गांव से हटकर खेत में मकान बना हुआ है। रात एक बजे के करीब कुछ अज्ञात बदमाश उनके घर पर आए। उनके हाथ में चाकू और देेसी तमंचा आदि था। उन्होंने परिवार की महिलाओं को धमकाकर उन्हें जान से मारने की धमकी देकर घर में रखा हुआ करीब 3 लाख रुपए नकद लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात आदि लूट ली।

 

 

उन्होंने बताया कि पुलिस की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर डॉग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई  टीमें गठित की गई है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय