Friday, September 20, 2024

बहन के खिलाफ पत्नी को चुनाव लड़ाना मेरी गलती थीः अजित पवार

मुंबई। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बहन सुप्रिया सुले के खिलाफ बारामती लोकसभा सीट से पत्नी सुनेत्रा पवार को चुनाव लड़ाना मेरी गलती थी। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। अजित ने आगे कहा कि वे अपनी सभी बहनों से बहुत प्यार करते हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले अजित पवार जन सम्मान यात्रा निकाल रहे हैं। इसी दौरान मंगलवार को उन्होंने कहा कि राजनीति को घर के अंदर नहीं आने देना चाहिए। बहन के खिलाफ पत्नी को चुनाव लड़ाने का फैसला एनसीपी संसदीय बोर्ड का था। अब मुझे लग रहा है कि यह फैसला गलत था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुप्रिया सुले ने क्या कहा?

सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं। वे इस समय बारामती से सांसद हैं। उनसे जब अजित के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली हैं। उन्होंने टीवी नहीं देखा है।

बता दें कि अजित पवार पहले एनसीपी में ही थी, बाद में वे बगावत कर खुद की एनसीपी बना ली और राज्य के डिप्टी सीएम बन गए। बताया जाता है कि वे पार्टी में सुप्रिया सुले की बढ़ती सक्रियता से नाखुश थे। एनसीपी पर कब्जे को लेकर चाचा शरद पवार और भतीजे अजित पवार के बीच जंग भी देखने को मिली, लेकिन बाजी भतीजे ने अपने नाम कर ली। चुनाव आयोग ने अजित की पार्टी को ही असली एनसीपी माना। यह शरद पवार के लिए बड़ा झटका था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय