Saturday, September 28, 2024

शामली में किसान नेता से अस्पताल संचालक परेशान, कई महीने से रंगदारी वसूलने का आरोप, SP से की शिकायत

शामली। जनपद में किसान नेता के आतंक के चलते एक बार फिर एक और डाक्टर व अस्पताल संचालक ने एसपी से कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि आरोपी किसान नेता पिछले काफी समय से उससे  रंगदारी के पैसे वसूल रहा है और उसे झूठे केस में फंसाने और अस्पताल बंद कराने की धमकी दे रहा है।

मामला किसान नेता विनोद निर्वाल से जुड़ा है। बताया जाता है कि किसान नेता से प्रताड़ित होकर और रंगदारी के कुछ रकम देने के बाद भी डॉक्टर दहशत में है। इससे पहले भी सदर कोतवाली क्षेत्र में डॉक्टर से लाखों रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में किसान नेता विनोद निर्वाल  के खिलाफ सागर नर्सिंग होम के डॉक्टर ने मुकदमा पंजीकृत कराया था। वहीं अब थानाभवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन के मेहरबान हॉस्पिटल के डॉक्टर आसिफ ने एसपी को शिकायती पत्र दिया है और आरोपी किसान नेता विनोद निर्वाल के खिलाफ सबूत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित डॉक्टर का आरोप है कि उन्होंने एसपी रामसेवक गौत्तम को बीती 11 जुलाई को शिकायती पत्र सबूत के साथ दिया था। जिसमें आज तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित डॉक्टर जहां अब दहशत के माहौल में जीने को मजबूर है। वही डॉक्टर किसी झूठे केस में फंसने और अस्पताल बंद न हो जाये की दहशत में है।

डॉक्टर का कहना है कि करीब सवा महीने के समय के दौरान भी पुलिस ने सबूत के होने के बावजूद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया। और ना ही आरोपी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई की।

इसी बीच पुलिस अधीक्षक के जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत को थानाभवन के सीओ को जांच के लिए भेज दिया गया है और सीओ द्वारा जाँच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय