Friday, September 20, 2024

मेरठ में सड़क किनारे चल रहे युवकों को कार ने कुचला, एक की मौत दो बेहोश

मेरठ। हस्तिनापुर थानाक्षेत्र में किशोरपुर मध्य गंगनहर पुल पर सड़क किनारे पैदल चल रहे तीन युवकों को कार ने उड़ा दिया। तीनों युवक बेहोश होकर गिर गए और चालक कार लेकर फरार हो गया। अस्पताल में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शुक्रवार सुबह किशोरपुर गांव निवासी चिंटू पुत्र सुभाष, उसका भाई चीनू और चाचा अशोक (30) मध्य गंगनहर पुल से गांव की ओर पैदल जा रहे थे। पुल से कुछ दूरी पर चलने के बाद मखदूमपुर से मवाना की ओर आ रही स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित हो गई और तीनों युवकों को जोरदार टक्कर मारते हुए निकल गई। तीनों युवक बेसुध होकर वहीं गिर गए। कुछ देर बाद राहगीरों ने देखा तो गांव में इसकी खबर दी। गांव से परिजन और ग्रामीण दौड़े-दौड़े आए और तीनों को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने अशोक को मृत घोषित कर दिया। चीनू का एक पैर टूट गया। चिंटू को भी गंभीर चोट आई।

 

उधर अशोक की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि अशोक के तीन बच्चे हैं। वह मजदूरी कर पत्नी और बच्चों का पालन पोषण करता था। इस मामले में चिंटू ने थाने पर अज्ञात कर सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मखदुमपुर गांव से मवाना की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। कार का पता लगाकर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय