Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में रोडवेज बस ने भाई-बहन को कुचला, मां गंभीर, पुरबालियान में थ्री व्हीलर की टक्कर से युवक की मौत

बुढ़ाना।  क्षेत्र के बडौत मार्ग पर गांव मिंडकाली के पास सड़क हादसे में बाइक सवार भाई – बहन की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे सीओ गजेंद्र पाल ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

शामली जनपद के गांव जहानपुरा निवासी 20 वर्षीय रिहान पुत्र कौशर अपनी 12 वर्षीय बहन साबरीन उर्फ शब्बो और माता मुर्सलीना को बाइक से बागपत के फ्रांसगढ़ जा रहा था। बागपत के फ्रांसगढ़ में सरीना का मायका है। क्षेत्र के बडौत मार्ग पर बारिश आने पर वह सड़क किनारे खड़े हो गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दो रोडवेज बसों में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी थी। एक बस ने दूसरी को ओवरटेक करने के दौरान बाइक में टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना में बाइक सवार रिहान और साबरीन सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। मौके पर दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर फ्रांसगढ़ से परिजन मौके पर पहुंच गए और कोहराम मच गया। परिजनों ने शव सड़क पर रख जाम लगा दिया।

सूचना पर सीओ गजेंद्र पाल सिंह और एसडीएम राजकुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों से वार्ता करते हुए बताया कि रोडवेज बस को बागपत की चौकी भड़ल पर पकड़ लिया गया है। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जाम खुलवाया। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

पुरबालियान में थ्री व्हीलर की टक्कर से बाईक सवार की युवक की मौत, साथी घायल
मंसूरपुर। रविवार शाम गांव पुरबालियान निवासी बंटी पुत्र नरेश कश्यप तथा विशाल पुत्र धीरज कश्यप अपनी बाइक पर सवार होकर मंसूरपुर की ओर से अपने गांव जा रहे थे, जब यह पुरबालियान काली नदी के समीप पहुंचे तो सामने से एक थ्री व्हीलर के साथ उनकी बाइक की जबरदस्त भिडंत हो गई, जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया है, जहां पर उपचार के दौरान विशाल की मौत हो गई, जबकि बंटी गंभीर रूप से घायल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय