Thursday, June 13, 2024

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 2 शातिर चोर किए गिरफ्तार, कुएं से बरामद की चोरी की ई-रिक्शा

मुजफ्फरनगर। जिले के थाना नगर कोतवाली पुलिस द्वारा दो शातिर चोर अभियुक्त दीपक और प्रवीण को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब इन चोरों से पूछताछ की तो पता चला कि कुछ दिन पूर्व चरथावल रोड से चोरी हुई ई रिक्शा की घटना कों इन्हीं दोनों शातिर चोरों ने अंजाम दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इन अभियुक्तों से जब पुलिस ने और कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम दोनों ने यह ई-रिक्शा चरथावल रोड पर मदरसे के आगे से चोरी किया था और चोरी करने के बाद ई रिक्शा को हम जनपद मेरठ के गांव सलावा के जंगल में ले गए गए जहाँ ई-रिक्शा से कीमती सामान निकाल कर जंगल में मौजूद कुएं में ई-रिक्शा की बॉडी को डाल दिया था। उन्होंने बताया कि उस समान को हम बचने के उद्देश्य से मुजफ्फरनगर ले आए जिसे लाकर हमने यहां स्थित एक पुराने खंडहर में छुपा कर रख दिया था जिसे आज हम बेचने जा रहे थे।

 

पुलिस ने दोनों शातिर चोर अभियुक्तों की निशान देही पर जनपद मेरठ के ग्राम सालवा के जंगल में पहुंच कुएं से ई-रिक्शा और उसके कुछ अन्य पार्ट्स को बरामद कर लिया है वही कार्रवाई करते हुए दोनों शातिर चोर अभियुक्तों को भी सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

इस संबंध में सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि नगर कोतवाली पुलिस ने दो चोरों दीपक और प्रवीण को पकड़ा है। एक ई रिक्शा चोरी हुई थी तो इन चोरों से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि इन्होंने ई-रिक्शा को चोरी करके मेरठ के जंगल में एक कुएं के अंदर डाल दिया है। इनकी निशान देही पर जब पुलिस वहां गई तो वहां पर ई रिक्शा मिला और उसके अलग-अलग पार्ट मिले है। उन्होंने बताया कि दोनों अभियुक्त दीपक और अभियुक्त को सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय