Friday, October 4, 2024

नोएडा में एमबीए की छात्रा ने सहपाठी से शादी करने से किया इनकार, आरोपी ने तेजाब फेंककर चेहरा बिगाड़ने की दी धमकी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के एक कालेज में पढ़ने वाली छात्रा द्वारा सहपाठी के साथ शादी करने से इनकार करने पर तेजाब फेंककर उसका चेहरा बिगाड़ देने की धमकी दी गई है। इस बात से छात्रा डरी व सहमी हुई है। पीड़िता ने इस मामले में  थाना नॉलेज पार्क में आरोपी समेत पिता और उसकी बहन को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। छात्रा का आरोप है कि उसके कॉलेज का दोस्त उसकी कुछ फोटो एडिट करके उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने, उसके ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी देकर उसके साथ जबरन शादी करना चाहता है। इस घटना में उसके पिता और बहन भी शामिल है।
 

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि एक छात्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह शारदा विश्वविद्यालय से एमबीए की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के अनुसार उसकी दोस्ती सचिन भड़ाना नामक युवक से कॉलेज में हुई। वह भी उसी कॉलेज में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि सचिन ने उसकी दोस्ती का गलत मतलब समझा और उसने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया, तो सचिन ने अपने पिता से उसके पिता को फोन करवाया। जब उसके बारे में पता किया गया तो पता चला कि सचिन पहले से शादीशुदा है। दहेज की मांग पूरी न होने पर उसने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने पर पीड़ित छात्रा ने सचिन से शादी करने से इनकार कर दिया। छात्रा का आरोप है कि सचिन भड़ाना, उसके पिता तेजपाल उर्फ तेजा गुर्जर और उसकी बहन अंजलि ने धमकी दी है कि अगर वह सचिन से शादी नहीं करेगी तो उसकी एडिट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर, उसे बदनाम कर देंगे।  उसके ऊपर तेजाब फेंक देंगे। पीड़िता के अनुसार जब उसके पिता ने सचिन के पापा से बात करके कहा कि वह एडिट की हुई फोटो डिलीट कर दे तो सचिन के पापा तेजा गुर्जर ने उसके पापा से 10 लाख रुपए की मांग की। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय