Sunday, April 28, 2024

मेरठ में अलविदा जुमा आज, पुलिस अलर्ट ड्रोन से रखी जाएगी नजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। आज अलविदा जुमा की नमाज पढ़ी जाएगी। इसको लेकर मेरठ में सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक चौबंद की गई है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने फुट मार्च कर शहर की स्थिति का जायजा लिया है।

आज अलविदा जुमा की नमाज अदा की जाएगी। अलविदा जुमा की नमाज को लेकर जिले में अलर्ट है। नमाज के दौरान ड्रोन से नजर रखी जाएगी। अलविदा जुमा को लेकर मेरठ में काफी सतर्कता बरती जा रही है। संवेदनशील स्थानों पर पीएसी और आरएएफ लगाई गई है। वहीं नमाज के दौरान थानेदारों को गश्त करने के निर्देश दिए हैं। अधिकारियों ने धर्मगुरुओं से मस्जिद के भीतर ही नमाज अदा करने के लिए कहा है। पुलिस प्रशासन की ओर से भी ऐसी व्यवस्था की गई है कि अलविदा जुमा नमाज सड़कों पर ना अदा की जा सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अलविदा जुमा से पहले राजीव सभरवाल एडीजी मेरठ जोन, सेल्वा कुमारी आयुक्त मेरठ मंडल, नाचिकेता झा पुलिस महानिरीक्षक मेरठ परिक्षेत्र, दीपक मीणा जिलाधिकारी मेरठ, रोहित कुमार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के अलावा अन्य पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने कानून एवं शान्ति-व्यवस्था के दृष्टिगत बेगम पुल से बस अड्डा, जली कोठी, खैरनगर मार्केट, केसरगंज चौकी, कोतवाली, लिसाड़ी चौपला होते हुए हापुड़ अड्डे तक महत्वपूर्ण स्थानों एवं बाजारों में पैदल गश्त की। इस दौरान अधिकारियों ने लोगों से बातचीत भी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय