Friday, September 20, 2024

मुख्यमंत्री शहरी विस्तारीकरण योजना, नॉर्दर्न पेरिफेरल रोड से जुड़ेगा नया गाजियाबाद हरनन्दीपुरम

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री शहरी विस्तारीकरण योजना के तहत जीडीए की नई योजना नया गाजियाबाद हरनंदीपुरम क्रियान्वयन पर अधिकारियों ने काम शुरू कर दिया है। इस कड़ी में जीडीए उपाध्यक्ष ने योजना के संबंध में विस्तृत से अधिकारियेां के साथ समीक्षा कर जरूरी दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसके तहत सचिव, जीडीए ने प्राधिकरण की प्रस्तावित नई योजना नया गाजियाबाद ‘हरनन्दीपुरम’ के सीमांकन के सम्बन्ध में अवगत कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नई योजना नया गाजियाबाद ‘हरनन्दीपुरम’ का स्थलीय निरीक्षण जीडीए सचिव, प्रभारी मुख्य अभियन्ता द्वारा संयुक्त रूप से स्थलीय निरीक्षण करेंगे। अभियन्त्रण अनुभाग 1 व 3 के अन्तर्गत निर्मित नार्दन पेरीफेरल रोड व आउटर रिंग रोड के मध्य हो चुके अवैध निर्माण को चिन्हित करते हुए प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिए गए है। इसी के सथ योजना का ड्रोन के माध्यम से टोपोग्राफिकल सर्वे भी करा लिया जाय।

 

 

योजना के पश्चिमी क्षेत्र में नंगला फिरोजपुर, अटौर की आबादी दर्शित हो रही हैं। इसके लिए नियोजन की दृष्टि से सीमाएं ‘जिग-जैग’ के स्थान पर यथासम्भव सीधी रेखा तथा वर्तमान में यदि कोई ग्रामीण मार्ग हो तो उसको आधारित करते हुए इसका ड्रोन सर्वे कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय