Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में जमीन दिलाने के बहाने 2.27 करोड़ की धोखाधड़ी, तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। इंदिरापुरम पुलिस ने कंपनी संचालक को बागपत और जेवर में जमीन दिलाने के बहाने दो करोड़ 27 लाख की धोखाधड़ी के मामले में महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में पीड़ित का निजी चालक अभी भी फरार है। पुलिस ने तीनों को पूछताछ के बाद अग्रिम कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-9 के सहयोग अपार्टमेंट में रहने वाले शिशु रंजन कुमार ने शिकायत दी कि उनके चालक सुमित मिश्रा ने आपने एक परिचित के जरिए बागपत और जेवर में जमीन दिलाने की बात कही थी। बाद में दोनों ने उन्हें विश्वास में लेकर जमीन दिलाने के बहाने कई बार में 2 करोड़ 27 लाख 57 हजार 188 रुपए अलग-अलग खाते में जमा करा लिए। कई महीने बीतने के बाद जब उन्हें जमीन नहीं मिली तो सुमित मिश्रा ने अभद्रता शुरू कर दी।

 

 

इतना ही नहीं उन्हें पुलिस कार्रवाई करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। शातिर सुमित ने अपनी पत्नी गरिमा के खाते में भी रुपये ट्रांसफर कराए थे। मामले में शिकायत पर जांच की गई। उसके आधार पर शिव कुमार दुबे पुत्र बृजेश कुमार दुबे निवासी साउथ गामड़ी करतार नगर दिल्ली, आकाश मिश्रा पुत्र गोविंद राम निवासी शंकरनगर एक्सटेंशन दिल्ली और गरिमा मिश्रा पत्नी सुमित मिश्रा निवासी जगतपुरी दिल्ली को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय