Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में कलयुगी मौसेरे भाई ने किशोरी को किया अगवा, मौसी ने थाने में की शिकायत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया हैं। एक कलयुगी मौसेरे भाई ने अपनी बहन को बहला फुसला कर अगवा कर कहीं गायब हो गया है। इस मामले में एक पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन का बेटा नाबालिग बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर जबरन अगवा कर ले गया है। जब वह अपनी बेटी को बचाने गई तो उसने उसे धक्का दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की रिपोर्ट जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक अमित खारी ने बताया की एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन का बेटा इरशाद अली उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसला कर ले गया। पीड़िता का आरोप है कि वह एक मजलिस में भाग लेकर घर लौट रही थी, तो उसने देखा कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग उसकी बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले जा रहे हैं। उसने अपनी बेटी को छुड़ाने की कोशिश की तो उन लोगों ने उसे धक्का मार दिया, तथा वह नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

इसके अलावा थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने थाना जेवर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय की बेटी 18 अगस्त से घर से लापता है। वह बाजार में सामान खरीदने गई थी। लेकिन लौटकर नहीं आई। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने वकील पुत्र समर पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जाहिर किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय