Friday, September 20, 2024

शामली में सेल टैक्स की टीम ने की छापेमारी, मचा हड़कंप

शामली: जनपद मे सेल टैक्स की टीम ने छापेमारी की है। जहां पर उन्होंने एक छोटे डीसीएम में साबुन और बालों पर लगाने वाले कलर की सैकड़ो पेटी को कब्जे में लिया है। मोके पर सामान के मालिक के पास ना तो कोई बिल मिला और ना ही कोई पुख्ता सबूत मिला है। सेल टैक्स टीम ने गाड़ी सहित सामान को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गणेश चौक पर उसे समय हंगामा मच गया। जब मुजफ्फरनगर से आई एक छोटे डीसीएम गाड़ी में साबुन और कलर की पेटियों को उतारकर सड़क किनारे की दुकान पर रखा जा रहा था। वहीं आस पड़ोस के लोगों की शिकायत पर सेल टैक्स की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। टीम ने जब ड्राइवर से बातचीत की तो उसने साबुन और कलर की करीब 150 पेटियां बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जांच पड़ताल में पाया गया।कि दुर्गेश नामक व्यापारी शिव चोक के यहां पर माल आ रहा था। मौके पर सेल टैक्स टीम के अधिकारी दिनेश कुमार ने जब जांच पड़ताल की तो मौके पर कोई भी सबूत या कागज उनको नहीं दिखा पाये। फिर जांच पड़ताल करने वाली टीम गाड़ी में सारा सामान वापस लोड करके उसे अपने साथ ले गई।और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। आपको बता दे कि जनपद में सेल टैक्स चोरी का रोजाना लगभग लाखों रुपए की संख्या में आता है। जिस पर अंकुश लगाने के लिए जनपद की सेल टैक्स टीम विफल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय