Friday, September 20, 2024

कमला हैरिस के साथ एक नए अध्याय की शुरुआत करेगा अमेरिका – ओबामा

न्यूयॉर्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की तारीफ की और कहा, “कमला हैरिस के साथ अमेरिका एक नए अध्याय की शुरुआत करने के लिए तैयार है।” उन्होंने शिकागो में डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन को संबोधित करते हुए यह बात कही। दरअसल, मंगलवार से यहां चार दिवसीय कार्यक्रम शुरू हुआ है। इस कार्यक्रम के दौरान ओबामा ने कहा, “कमला हैरिस अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए पूरी तरह से तैयार है और अमेरिका एक नए अध्याय का इंतजार कर रहा है।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा, “अमेरिका एक नई और बेहतर कहानी का इंतजार कर रहा है। हमारे पास ऐसे व्यक्ति को चुनने का मौका है, जिसने अपना पूरा जीवन लोगों को समान अवसर देने की कोशिश में बिताया है। मुझे 16 साल पहले राष्ट्रपति पद के लिए इस पार्टी के नामांकन को स्वीकार करने का सम्मान मिला था।” ओबामा ने कहा, “मैं बिना किसी सवाल के कह सकता हूं कि आपके उम्मीदवार के रूप में मेरा पहला बड़ा फैसला आपके सबसे अच्छे मित्रों में से एक के रूप में सामने आया।

 

 

इतिहास जो बाइडेन को एक बेहतरीन राष्ट्रपति के रूप में याद करेगा। उन्होंने बड़े खतरे के समय लोकतंत्र का बचाव किया। मुझे गर्व है कि मैं उन्हें राष्ट्रपति और यहां तक कि उन्हें अपना दोस्त कहने के लिए गर्व महसूस कर रहा हूं।” ओबामा ने हैरिस की तारीफ करते हुए कहा, “मोर्टगेज संकट के बाद, उन्होंने मुझे और मेरे प्रशासन पर दबाव डाला कि घर मालिकों को एक उचित समाधान मिले।” ओबामा ने कहा कि कमला हैरिस और टिम वाल्ज एक ऐसे अमेरिका में विश्वास करते हैं, जो समावेशी है। मुझे लगता है कि अधिकतर अमेरिकी इस बात को समझते हैं कि पारस्परिक सम्मान की भावना हमारे संदेश का हिस्सा होनी चाहिए।

 

 

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने डेमोक्रेट्स से कहा कि हैरिस आपकी समस्याओं पर फोकस करेंगी और वह केवल अपने मतदाताओं की जरूरतों को पूरा नहीं करेंगी, बल्कि उन लोगों को भी दंडित करेंगी, जो कानून के आगे झुकते नहीं। ओबामा ने कहा कि दुनिया देख रही है कि नवंबर में होने वाले चुनाव में क्या होता है। उन्होंने ट्रंप पर हमला बोला और कहा कि रिपब्लिकन उम्मीदवार सत्ता को अपने उद्देश्यों को पूरा करने से अधिक कुछ नहीं मानते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय