Friday, September 20, 2024

आरक्षण को लेकर मेरठ में प्रदर्शन, वकीलों ने लगाया जाम

मेरठ। आरक्षण में कोटा दिए जाने के मामले में आज मेरठ में भारत बंद का आहवान किया गया। मेरठ में पूर्व विधायक योगेश वर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। वहीं दूसरी ओर बसपा पदाधिकारियों ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। भीम आर्मी ने भी बंद के समर्थन में प्रदर्शन किया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा अनुसूचित जाति व जनजाति आरक्षण में कोटा दिए जाने के मामले को लेकर आज भारत बंद का आह्वान किया गया। भारत बंद को लेकर सपा, बसपा, आजाद समाज पार्टी, भीम आर्मी सहित अन्य संगठनों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारत बंद को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध पुलिस की तरफ से किए गए थे। मेरठ के सभी मुख्य चौराहों पर पुलिस और आरएएफ की डयूटी लगाई गई थी। मेरठ में पूर्व विधायक योगेश वर्मा के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी ने बंद को समर्थन दिया और कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

 

 

आरक्षण के मामले पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को लेकर अनुसूचित जाति व जनजाति संगठनों में रोष है। सपा, बसपा, भीम आर्मी, आजाद समाज पार्टी, बहुजन एकता संघर्ष समिति आदि संगठनों ने आज प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई है।
विभिन्न संगठनों के भारत बंद के आह्वान का इन संगठनों ने समर्थन किया है। इसी के चलते आज संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मेरठ कलक्ट्रेट पहुंच कर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। बंद और प्रदर्शन को देखते हुए आज सुबह से ही  सुरक्षा के मददेनजर पुलिस अधिकारी भी सतर्क हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय