Thursday, September 19, 2024

नोएडा के नॉर्थ आई बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-74 स्थित नॉर्थ आई के निर्माणाधीन आवासीय भवन के ग्राउंड फ्लोर पर बने रिसेप्शन एरिया में गुरुवार सुबह आग लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने करीब 30 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

दरअसल यह बिल्डिंग 65 माले की बन रही है। आग इसके रिसेप्शन एरिया में लगी। सुबह के वक्त ऑफिस खोलते ही अंदर भरे धुएं को देखकर सभी घबरा गए और इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। गनीमत रही कि जिस वक्त यह आग लगी, उस वक्त इस बिल्डिंग में कोई मौजूद नहीं था। आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई गई है। वहां मौजूद गार्ड ने इसकी जानकारी स्थानीय थाना और दमकल विभाग को दी। फिलहाल आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया कि सेक्टर-74 में नॉर्थ आई इमारत है। ये बिल्डिंग 65 फ्लोर की बन रही है। इसके ग्राउंड से 7 फ्लोर तक रेजिडेंशियल है, जिसमें लोग रह रहे हैं। आग की जानकारी आज सुबह 9.25 पर मिली।

 

 

बताया गया कि जैसे ही आफिस खोला गया अंदर धुआं भरा था। जानकारी मिलते ही मौके पर 5 गाड़ियां भेजी गई। दमकल कर्मी फायर शूट पहनकर अंदर गए और करीब 30 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया। इस दौरान धुंआ बाहर भी निकाला गया। उन्होंने कहा, आग में किसी के फंसने की कोई जानकारी नहीं है। जिस जगह आग लगी, वो एरिया ग्राउंड फ्लोर का रिसेप्शन एरिया था। सुबह के समय वहां कोई मौजूद नहीं था। गनीमत रही आग ऊपर की और फैली नहीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय