Thursday, September 19, 2024

भीम आर्मी ने किया थाने का घेराव, नाबालिग से दुष्कर्म को लेकर किया हंगामा

जौनपुर- उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले में खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपित को नहीं पकड़ने का आरोप लगाकर गुस्साएं भीम आर्मी के लोगों ने रविवार को थाने का घेराव कर जमकर सरकार के खिलाफ नारे लगाएं, जबकि थानाध्यक्ष ने आरोपी को जेल भेज दिये जाने की जानकारी दी।


आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिले में खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शनिवार की दोपहर पुलिस को पीड़ित बच्ची के माता-पिता द्वारा दुष्कर्म करने की तहरीर मिली थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करती हुई मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की घेराबंदी शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह को सूचना मिली कि आरोपित पिलकिछा चौराहा के नजदीक खड़ा हुआ है और भागने की फिराक में है, इसके बाद थानाध्यक्ष ने हमराहियों के साथ सक्रिय होकर त्वरित कार्रवाई करते हुए पिलकिछा चौराहे पर आरोपी की घेराबंदी करना शुरू कर दिया थोड़ी देर बाद गांव का आरोपी संतोष यादव को धर धबोचा। गिरफ्तारी के बाद आरोपीत के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए उसका चालान न्यायालय भेज दिया, जहां से वह जेल चला गया।


इसके बाद रविवार की सुबह खुटहन थाने पर सैकड़ों की संख्या में भीम आर्मी के लोगों ने पहुंचकर आरोपियों से पुलिस की मिली भगत और उन्हें गिरफ्तार करने में आनाकानी करने का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। भीड़ से कुछ उपद्रवी तत्व पुलिस प्रशासन व योगी सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगें और घंटों हंगामा होता रहा।


भीम आर्मी के लोगों का तांडव देखकर बाजार के लोग सिहर गए कई लोगों ने तो अपना दुकान तक बंद कर दिया। थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह भीम आर्मी के लोगों को समझाते रहे कि आरोपित का चालान न्यायालय में कर दिया है और उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है ,इसके बावजूद थानाध्यक्ष की एक बात भी भीम आर्मी के लोगों ने नहीं सुनी और जमकर पुलिस को गालियां देते रहे और उत्तर प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे।


इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा “ मामला नाबालिग के साथ दुष्कर्म का था हमने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित संतोष यादव को जेल भेज दिया है। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को आशंका है की आरोपी जेल नहीं भेजा गया इसलिए वह हंगामा कर रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय