Tuesday, September 17, 2024

सांसद चंद्रशेखर के बिगड़े बोल,भाजपा विधायक को जूते से पीटने की कही बात

 

कानपुर। बसपा अध्यक्ष मायावती पर भाजपा विधायक राजेश चौधरी द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणी पर नगीना सीट से सांसद चंद्रशेखर रावण के बोल बिगड़ गये। उन्होंने कहा बहन मायावती हमारी आदर्श और नेता है। उनका अपमान आजाद पार्टी के कार्यकर्ता बदार्शत नहीं करेंगे। भाजपा के कुछ नेताओं का दिमाग खराब हो चुका है। ऐसे विधायक को जूते से पीटना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बांदा में बीपी मंडल और रामस्वरूप वर्मा की जयंती पर आयोजित सामाजिक न्याय सम्मेलन में भाग लेने के बाद वापस लौटते हुए कानपुर में आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर रावण मीडिया से मुखातिब हुए। कहा कि उत्तर प्रदेश में जैसे हलात चल रहें है, महिलाओं के साथ हत्या, रेप की खबरें आ रही है कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। जो दलितों एवं किसानों की दमन की राजनीति चल रही है वह ठीक नहीं है।

दलितों के आरक्षण पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को लेकर कहा कि हम समाज के लोगों के साथ बैठकर बातचीत करें और कोई न कोई न कोई रास्ता निकाला जाएगा। हम लोग ही इसका हल निकाल सकते है क्योंकि सर्वोच्च न्यायालय ने आज तक दलितों के हित में कभी कोई फैसला नहीं दिया। हमें सरकार एवं कोर्ट की मंशा पर शक है।

कानपुर सीसामऊ विधानसभा के संभावित उपचुनाव को लेकर कहा कि हम सब लोग जानते है पूर्व विधायक इरफान सोलंकी को किस तरह परेशान व फसाया गया। आजाद समाज पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी है। उनके परिवार से जो भी चुनाव लड़ेगा, आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता पूरा सहयोग करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय